हरियाणा (रुद्रा राजेश सिंह कुंडू) – हरियाणा के पलवल जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर चांद हट थाना क्षेत्र इलाके में एक युवकने हाईटेंशन तारों के टावर पर चढ़कर जमकर उत्पात मचाया। युवक नगर से नीचे उतारने के लिए लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें टावर पर चढ़ने वाला युवक मानसिक रूप से परेशान है। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। रेस्क्यू टीम ने 4 घंटे के बाद युवक को टावर से सही सलामत नीचे उतारा। जिसके बाद उसे थाना ले जाया गया और जरूरी पूछताछ की गई।

ये भी पढ़ें – आधार कार्ड में करेंगे बदलाव तो बदल जाएंगे रिश्ते

जानकारी के अनुसार चांद हर पुलिस थाना क्षेत्र से 15 मीटर दूरी पर बने हाईटेंशन तारों के टावर पर एक युवक ज्यादा टावर पर चढ़ने के बाद युवक ने जमकर उत्पात मचाया। गनीमत यह रही कि जब युवक टावर पर चढ़ा तो उस समय तारों में बिजली की सप्लाई नहीं हो रही थी। टावर पर चढ़ने के बाद किसी तरीके का कोई नुकसान नहीं हो। जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली विभाग के कर्मचारियों को भी घटना के बारे में सूचित किया गया। जिसके बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने टावर पर चढ़ने का काम शुरू किया।

ये भी पढ़ें – सिंघु बॉर्डर खुलवाने की याचिका पर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंनकार

टावर पर चढ़े युवक को देखकर कर्मचारियों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई। जैसे ही बिजली कर्मचारी युवक को टावर उतारने के लिए चढ़े तो युवक टावर से कूदने की धमकी दी।  जैसे तैसे बिजली कर्मचारियों ने युवक से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह युवक बिहार का रहने वाला है और यहां पर मजदूरी का काम करता है। मानसिक रूप से परेशान होने के चलते युवक टावर पर चढ़ा था।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *