केरल(रुद्रा राजेश सिंह कुंडू) – कई बार रातो रात किस्मत पलटने में देर नहीं लगती, किस्मत ऐसी पल्टी मारती है कि भिखारी को राजा बना देती है और राजा को भिखारी। ऐसे ही रातों-रात किस्मत पलटी 56 साल के जयपालन पीआर की। जिन्होंने कभी सोचा नहीं था कि रातों-रात वह करोड़पति बन जाएंगे। जो लोग उन्हें “ऑटो वाले भईया” कहकर बुलाते थे वह आज उनके बारे में जानने को बेताब है। जयपालन कोच्चि के पास मराडु में अपने 95 वर्षीय मां पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें – सूरत के व्यापारी में 2 महीने की बेटी के लिए चाँद पर खरीदी जमीन

ऑटो ड्राइवर जयपालन ने कभी सोचा नहीं था कि रातों-रात उसे 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लग सकती है। बता दें की जयपालन ऑटो चला कर अपने परिवार का पेट भरते हैं। हालांकि अब लॉटरी लगने के बाद वह 12 करोड़ रुपये के मालिक बन गए हैं। जयपालन ने बताया कि उन्हें टीवी के जरिए बंपर प्राइज जीतने वाली लॉटरी के नंबर के बारे में पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रिपोर्ट के अनुसार सोमवार की सुबह जयपालन ने केनरा बैंक की पल्लीनाडा शाखा में टिकट जमा किया। जिसके बाद उन्हें बंपर लॉटरी जीतने की खबर आई।

ये भी पढ़ें – चोर गैंग के बंदर ने किया पिल्ले को किडनैप, 3 दिन तक पेड़ों पर घूमता रहा

जय पालन हर “ओणम बंपर टिकट” खरीदते थे। उन्होंने कहा मैं आमतौर पर हर सीजन में सिर्फ एक बार बंपर टिकट खरीद ता हूं। इस बार किस्मत ने मेरा साथ दिया। परिवार इस रकम का एक हिस्सा घर बनाने और अपना कर्ज चुकाने में खर्च करेगा। बता दें कि संडे को जब लॉटरी की टिकट का परिणाम आया तो नतीजे के विनर रहे। जयपालन की लॉटरी टिकट नंबर 364 5465 है जिसे 10 सितंबर को उन्होंने त्रिपुनिथुरा में मीनाक्षी लॉटरी से खरीदा था कुल 12 करोड़ रुपये में से 10% एजेंसी कमीशन के रूप में जाएगा। टैक्स काटने के बाद जा पालन को 7.39 करोड़ रुपए मिलेंगे।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *