हिसार(अरुण शर्मा) – प्रदेश के हिसार जिले में बुधवार रात करीब 8:30 बजे सेक्टर 14 में रहने वाली एक महिला की हत्या कर दी गयी। महिला की हत्या का आरोप उसके भाई पर लगा है। हत्या के पीछे की वजह प्रोपर्टी विवाद बताया जा रहा है। फिहलाल शहर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल शव घर में रखवा दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय नीलू सिक्का अपने भाई के साथ सेक्टर 14 में रहती थी। मृतिका एलएलबी की छात्रा थी और हिसार की किसी निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थी।

पुलिस ने बताया कि नीलू का मकान को लेकर अपने भाई से पिछले दो सालों से विवाद चल रहा है। मकान को लेकर दोनों के बीच काफी बार झगड़ा भी हो चुका था। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतका के भाई को हिरासत में लिया गया है। मृतका के भाई ने लकड़ी की फट्टी पुलिस का कहना है कि अभी मामले को लेकर जांच चल रही है फिलहाल मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

नीलू के पड़ोसी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम करीब 7:30 बजे नीलू के घर से उसे चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। बाहर निकल कर देखा तो नीलू का भाई उससे किसी लकड़ी की फट्टी से से पीट रहा था। नीलू बचाओ-बचाओ चिल्ला रही थी लेकिन कोई भी पड़ोसी उसे बचाने के लिए नहीं जा रहा था। इसके बाद उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर भी डायल किया लेकिन नंबर नहीं मिला करीब आधे घंटे तक नीलू तड़पती रही मगर किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया बाद में उसके भाई ने पुलिस और एंबुलेंस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल की उसके बाद नीलू को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक मृतका की तीन शादियां हो चुकी है। तीनों मामलों में वह अपने पति व ससुराल पक्ष पर केस दर्ज करवा चुकी थी।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *