हिसार (रुद्रा राजेश सिंह कुंडू) – हिसार की बेटी इस शनिवार को कौन बनेगा करोड़पति शो में हॉट सीट पर नजर आएगी। हिसार के साथ-साथ पूरे हिरयाणा के लिए गर्व का विषय है। बता दें कि हिसार के सेक्टर 13 में रहने वाली सीनियर बैंक मैनेजर सुरेश अरोड़ा की बेटी इंसिया अरोड़ा को केबीसी का हिस्सा बनने का मौका मिला है। इंसिया मूल रूप से हिसार जिले के गांव बालसमंद की रहने वाली है। इंसिया ने इस शो में धनराशि जीती है। इस बात का खुलासा 18 से 20 अक्टूबर को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चलेगा। फिलहाल इंसिया अपनी पढ़ाई के लिए दिल्ली चली गई है।

इंसिया का कहना है कि उसने अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए यह प्रयास किया था और उन्हें पहले प्रयास में ही सफलता भी हाथ लगी। इंसिया ने बताया कि उसके पिता पिछले 21 सालों से कौन बनेगा करोड़पति के सभी ऐपीसोड देखते आ रहे हैं। उनका भी इस शो जाने का बहुत मन था। उन्होंने इसके लिए बहुत बार प्रयास भी किए। लेकिन उन्हें कामयाबी हाथ नहीं लगी। पिता के देखे सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने केबीसी के लिए अप्लाई किया और सिलेक्ट भी हुई। इनसियां ने बताया कि उनका मकसद शो में जाकर पैसा कमाना नहीं था बल्कि 21 साल से प्रयास करते आ रहे पिता का सपना पूरा करना था। बेटियों के लिए उन्होंने संदेश देते हुए कहा है कि मेहनत और काबिलियत से किए गए कार्य में किस्मत हमेशा साथ देती है।

जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में हॉट सीट पर इंसिया से कहा कि आपकी मां तो कह रही थी कि आप बहुत कम बोलती हैं और शांत रहती है जबकि आप तो हॉट सीट पर बैठते ही बोलते ही जा रही हैं। वही अमिताभ बच्चन ने इंसिया का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप मेहनत करते रहिए बहुत जल्द आप जज बनेंगे।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *