हरियाणा (रश्मि बाल्यान)- जींद पुलिस पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सीआईए ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अलीपुरा गांव के सुरेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद जींद पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम ने आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए थे। पुलिस अधीक्षक के निर्देशों की पालना करते हुए सीआईए स्टाफ जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के कुशल नेतृत्व में टीम ने हत्या की साजिश में शामिल एक आरोपी सचिन उर्फ जाजे वासी सुनारिया को कोर्ट परिसर नरवाना से काबू है।

सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सचिन उर्फ जाजे वासी सुनारिया जिला रोहतक ने अपने साथियों हर्ष वासी डिघल, संजीत उर्फ सनी वासी सुनारिया, लोकेश उर्फ़ गोगी वासी शीतल नगर कॉलोनी रोहतक के साथ मिलकर दिनांक 14 जून 2021 को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या करने की साजिश रची थी। मृतक सुरेश हत्या के मामले में पीजीआई थाना रोहतक में गवाह था। जिसकी रोहतक अदालत में गवाही नहीं हुई थी। उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ जींद को सौंपी गई।

सीआईए स्टाफ जींद में कार्रवाई करते हुए आरोपी हर्ष वासी डीघल को दिनांक 05-07-2021को गिरफ्तार किया था व दिनांक 22 जुलाई 2021 को 50000 का इनामी बदमाश संजीत उर्फ सन्नी व 50000 का इनामी बदमाश नवीन उर्फ भोलू वासी रिठाल सहित कुल 5 आरोपियों को पहले ही सीआईए स्टाफ जींद गिरफ्तार कर चुका है। अब हत्या के षड्यंत्र में शामिल आरोपी सचिन उर्फ जाजे को सीआईए जींद ने काबू किया है जो रोहतक में हत्या के प्रयास के मामले में वांटेड है व दिल्ली पुलिस द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *