हरियाणा (रश्मि बालियान)- जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटालाउपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाजेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहराष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानीअल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष मोहसिन चौधरी व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में 58 हलका प्रधानों की नियुक्तियों की सूची जारी की। इनमें अंबाला शहर हलके में अनमोल सिंहअंबाला कैंट में खलील खाननारायणगढ़ में मुस्ताक खानफरीदाबाद में मो. इमरानपृथला में जुबेर सरपंचबड़खल में लतीफबल्लभगढ़ में रफीक खानफरीदाबाद एनआईटी में रजाक व तिगांव में अब्दुल खान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के हलका प्रधान होंगे।

वहीं जींद हलके में सबीर खानजुलाना में रमेश खानसफीदों में मीरबाज खानउचाना कलां में वीरभान खाननरवाना में बीरबल खानकैथल में सुरेंद्र गिलगुहला में भूपेंद्र सिंहकलायत में नजीरपुंडरी में गुरलाल सिंहकरनाल में दीदार अलीनीलोखेड़ी में बलिहार सिंहघरौंडा में अलीशानअसंध में शर्दुल सिंहथानेसर में कबीर खानशाहाबाद में सनाब अली व पिहोवा में सलीम खान को पार्टी ने अल्पसंख्यक सेल का हलका अध्यक्ष बनाया है।

इसी तरह महेंद्रगढ़ हलके में सिराजुद्दीनअटेली में रमजान खाननारनौल में हरकीरत सिंहनांगल चौधरी में बरकत अलीनूंह में मो. सलीमफिरोजपुर झिरका में हामिद हुसैनपुन्हाना में अकबर खानपानीपत ग्रामीण में मेहरदीन अलीपानीपत शहरी में भुरा खान ठेकेदारइसराना में गुलजार खानसमालखा में रियाज खानपंचकुला में युसूफ खानकालका में शहाबुद्दीनपलवल में वसीम खानहोडल में ताहिर हुसैन व हथीन में फकरूद्दीन को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का हलका प्रधान नियुक्त किया है।

इनके अलावा जेजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में रेवाड़ी हलके में ताहिर खानबावल में गनी मोहम्मदमहम में रमजान खानकलानौर में राजेश खानयमुनानगर में सद्दाम गुर्जरसाढौरा में मुस्ताक खान व जगाधरी में फरमीन खान हलका अध्यक्ष होंगे। वहीं सिरसा हलके में हसन खान को शहरी व मेहरदीन को ग्रामीणकालांवाली में लखविंदर सिंह को शहरी व सरजिंदर सिंह को ग्रामीणडबवाली में गुरलाल सिंह को शहरी व जगदेव सिंह को ग्रामीणरानियां में डॉ. नईम अख्तर को शहरी व सुरेंद्र को ग्रामीणऐलनाबाद में आमिर खान को शहरी व नजीर खान को ग्रामीण हलका प्रधान बनाया है।

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *