भिवानी (सुनीता कागड़ा)- प्रदेश में अपराध की वारदातों का आकंड़ा बढ़ता जा रहा है। अपराधियों को न तो पुलिस और न ही प्रशासन का खौफ है। अपराधी बेखौफ होकर चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम होती नजर आ रही है। बता दें कि पुलिस से बेखौफ हुए चोर वीरवार रात को जैन चौक पुलिस चौकी के ठीक पास स्थित एक दुकान का शटर उखाड़ हजारों रुपये की नकदी व देसी घी के पैकेट सहित हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। घटना की शिकायत जैन चौक पुलिस चौकी में दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सिर्फ एक यही चोरी की घटना पुलिस की नाकामी को दर्शाती है। बदमाशों के बेखौफ होने व पुलिस की सुस्ती का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि एक महीने पहले जैन चौक पुलिस चौकी के ठीक सामने खड़ी दीपक नामक युवक की कार को रात के समय बदमाशों ने आग लगा डाली थी। दूसरी घटना एमसी कालोनी निवासी भगवान दास नामक गारमेंट्स व्यापारी अपनी स्कूटी पर सवार होकर एक माह पहले घर जा रहा था तो बाइक सवार तीन बदमाश उस पर हमला कर ढाई लाख की नकदी व स्कूटी भी छीन ले गए थे। पुलिस इस मामले में आज तक आरोपितों को नहीं पकड़ पाई है।

प्रदेश में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आए दिन प्रदेश में अपराधों में वृद्धि चिंताजनक विषय है । अपराधी खुले आम वारदातों को अंजाम देकर बेखौफ घूम रहे हैं। आए दिन चोरी और लूट जैसी घटनाएं सुनने को मिल जाती है। अपराधों को रोकने के लिए बीजेपी सरकार कुछ नहीं कर रही। अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं उन्हें न पुलिस का खौफ है और न ही प्रशासन का। किरण चौधरी ने कहा कि आमजन जान और माल का व्यापक नुकसान झेल रहे हैं। सरकार और प्रशासन आंखे बंध करके मौन साधे हुए है। प्रदेश सुरक्षित हाथों में नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *